सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sourav Ganguly: कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं सौरव गांगुली... बोले- मैं नई योजना बना रहा हूं

उन्होंने कहा कि साल 2022 क्रिकेट में मेरा 30वां साल है. मैंने 1992 में खेलना शुरू किया था, तब से लेकर आज तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है.

Geeta
  • Jun 1 2022 5:45PM

सौरव गांगुली ने कहा है कि मैं नई योजना बना रहा हूं. मुझे उम्मीद है की लोग मेरा समर्थन करेंगे. दरअसल, अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2003 के वर्ल्ड कप में पहुंचाने वाले गांगुली ने वह कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं। 

इस अवसर पर उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भावुक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया. गांगुली ने इसके साथ ही आगे के सफर के लिए लोगों का समर्थन मांगा.

उन्होंने कहा कि साल 2022 क्रिकेट में मेरा 30वां साल है. मैंने 1992 में खेलना शुरू किया था, तब से लेकर आज तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है. सबसे अहम इसने मुझे आप सभी लोगों का समर्थन दिया है. मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहे. मेरा साथ दिया और जहां आज मैं हूं वहां तक पहुंचने में मेरी मदद की.

उन्होंने कहा कि आज मैं कुछ शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जिससे मुझे लगता है कि शायद कई लोगों की मदद होगी. मैं उम्मीद करता हूं कि जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ यूं ही बना रहेगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार