सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी जैसा ही अंदाज़ दिखाया गुजरात के मुख्यमंत्री ने.. अपराधियो को वो चेतावनी जो उन्हें दे रही एक समय सीमा

रूपाणी ने दिखाया योगी रुप गुजरात में बदमाशों पर नकेल कसेगा योगी मॉडल

Sudarshan News
  • Oct 22 2020 6:21PM
योगी स्वैग पूरे भारत पसंद करता है । अपराधियों को कैसे चेतावनी देनी है उसका तरीका सब योगी आदित्यनाथ से सीखते है। इस बार गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्टाइल को अपनाते हुए अपराधियों को सुधर जाने की या फिर  सूबा  छोड़ देने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे गैंगस्टर जो दंगा फैलाते हैं अपराध की गतिविधियों को अंजाम देते हैं उनके लिए प्रदेश में कोई जगह नहीं है ।उन्होंने शांति सुरक्षा कानून में बड़े संशोधन किए हैं। 

गुजरात सरकार के मंत्री जडेजा ने कहा है की हम किसी भी क्षेत्र को अशांत घोषित करने के लिए एक मॉनिटरिंग वह सलाहकार समिति स्पेशल तथा इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन करेंगे ।यह सभी  दंगा फसाद केक्षेत्र उसके आसपास के 500 मीटर दायरे में आने वाले क्षेत्रों को अशांत घोषित कर सकेगे हैं ।  असामाजिक तत्व किसी भी इलाके में दंगा अशांति नहीं फैला सकेगे।इस कानून  के चलते वह दूसरे समुदाय के जमीन मकान की अचल संपत्ति पर कब्जा नहीं कर पायेंगे।

जिससे सामाजिक समरसता शांति म बढ़ेगी किराये पर रहने वाले परिवार को भी सुरक्षा मिलेगी ।इससे पहले भी सूबे में गुंडागर्दी रोकने का कड़ा कानून था लेकिन हम लोग नया कानून बनाने जा रहे है ।जिसके अंतर्गत दोषी पाए जाने वाले हो 10 साल की कैद हो सकती है ।और उन लोगों की प्रॉपर्टी सीज कर सकते है। हालांकि  मामला दर्ज करने से पहले आइजी व पुलिस कमिशनर अधिकारी  की अनुमति लेनी होगी।इस तरह मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के अगुवाई में  राज्य सरकार वर्ष 2020 में अशांत  धारा कानून लाई है।  2 वर्ष पूर्व विजय रुपाणी योगी आदित्यनाथ के साथ 2018 प्रेस कॉन्फ्रेंस चुके है। उन्होंने कहा था गुजरात में उत्तर भारतीय को भागने की  कांग्रेस की सोची समझी साजिश थी ।उन्होंने कहा कि हम गैर गुजरातियों के लिए भी पूरी तरह सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार