सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माँ दुर्गा की मूर्ति विर्सजित करने वालों को भून डाला गया बिहार पुलिस की गोलियों से... दोहरा दिया गया अयोध्या का सन 1990 कांड.. आमिर सुब्हानी हैं गृह सचिव

बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन को लेकर मचा बवाल, गोलियों की तड-तडाहट से गई एक की जान

Rahul singh
  • Oct 27 2020 2:24PM
बिहार में चुनाव चरम पर हो और गोलिया ना चले, यह तो हो नहीं सकता। बिहार के मुंगेर जिले में बीते सोमवार कुछ ऐसा ही देखने को मिला, धूम-धाम से नवरात्रि का त्यौहार मनाने के बाद दुर्गा माता की मूर्ति विसर्जन को लेकर बवाल मच गया, यह बवाल पुलिस और लोगो के बिच में हुआ, बवाल ऐसा मचा की गोलिया तक चल गई, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

लोगो की माने तो पुरे बवाल में हुआ यू की, सभी लोग दुर्गा माता की मूर्ति विसर्जन के लिए लाइन में खड़े थे, बड़ी देवी माता की प्रतिमा विसर्जन का सब इन्तेजार कर रह थे, मगर इसी दौरान लाइन में खड़े कुछ पुलिस पदाधिकारी पंडित दींन दयाल चौक के पास अपनी बारी का इन्तेजार कर रहे थे, मगर देरी होने के कारण पुलिस पदाधिकारी एक प्रतिमा विसर्जन समिति के लोगो पर दबाव डालने लगी, इससे प्रतिमा विसर्जन समिति के लोगो और पुलिस के बिच में नोक-झोक हो गई। पुलिस और लोगो के बिच मारपीट और पत्थर तक चलने लगे, बात येहा तक इतनी बढ़ गई की पुलिस ने गोली तक चला दी, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई,  हंगामे के बाद चौक पर मुर्तिया खड़ी रही, पुरे इलाके में भगदड़ का माहौल बना रहा, भीड़ के हमले के बाद 17 पुलिस कर्मी घायल हो गए, हलाकि पथराव और गोलीबारी के बिच अफवाहों से मोहौल ख़राब करने की कोशिस भी की गई।

मगर सोचने वाली तो बात यह है की, बिहार पुलिस का यह बरताव कहा तक सही है, क्या बिहार पुलिस अपनी वर्दी के खौफ से बिहार की जनता को सुरक्षित रखने के बजाए उन्हें डराना चाहती, बिहार में सरे आम इस तरह के वर्दी वाले गुंडे घूम रहे है जिन्हें अपनी वर्दी का ज्यादा ही घमंड हो गया है, घमंड सर पर इतना चढ़ चूका है की इन्हें जरा देर इन्तेजार तक नहीं किया जाता, ऐसे पुलिस अधिकारियों को खाकी पहने का कोई अधिकार नहीं। आपको बता दे की बिहार में चुनाव का माहौल इस वक्त चरम पर है, कल से ही पहले चरण का मतदान होना है, जिसमे मुंगेर का जिला भी सामिल है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार