सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

5 करोड़ की बस घोटाले की जांच होनी चाहिए-रमेश बिधूड़ी

5 करोड़ की बस घोटाले की जांच होनी चाहिए-रमेश बिधूड़ी परिवहन मंत्री इस्तीफा दें नहीं तो जेल जाने को तैयार रहे-विजेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 4 जूलाई। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली परिवहन निगम बस घोटाले के विरोध में आज परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर उनके इस्तीफे की मांग की गई। प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए सांसद श्री रमेश बिधूड़ी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कैलाश गहलोत पर 5000 करोड़ रुपये गबन का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर गहलोत को हटाया नहीं गया तो जांच के बाद वे जेल में होंगे।

Sumit bhojgi
  • Jul 5 2021 12:20AM
5 करोड़ की बस घोटाले की जांच होनी चाहिए-रमेश बिधूड़ी परिवहन मंत्री इस्तीफा दें नहीं तो जेल जाने को तैयार रहे-विजेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 4 जूलाई। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली परिवहन निगम बस घोटाले के विरोध में आज परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के निवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर उनके इस्तीफे की मांग की गई। प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए सांसद श्री रमेश बिधूड़ी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कैलाश गहलोत पर 5000 करोड़ रुपये गबन का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर गहलोत को हटाया नहीं गया तो जांच के बाद वे जेल में होंगे। वसंत विहार स्थिति गहलोत के निवास के बाहर आयोजित विरोध प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अशोक गोयल देवराहा, जिला महामंत्री श्री पवन राठी सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संयोजन अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र गोठवाल ने किया। सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने परिवहन मंत्री को राय दी कि यदि उन्हें अपनी इस जांच से जान बचानी है तो स्वयं इस्तीफा दे दें वरना मुख्यमंत्री केजरीवाल खुद को पाक-साफ बताने के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाएंगे ही। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ठगी करने में माहिर हैं। दिल्लीवालों को धोखा देने के बाद आज कल पंजाब वालों को बरगला रहे हैं, लेकिन जनता जल्दी ही उन्हें उनकी औकात बता देगी। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार ने 890 करोड़ रुपये में 1000 बसों को खरीदने का ऑर्डर दिया और उनके रखरखाव के लिए 5000 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर दे दिया। दिल्ली सरकार के इतिहास में इतना बड़ा वर्क ऑर्डर इससे पहले कभी नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि बसों के चलने, रखने और देखभाल की जिम्मेदारी जब दिल्ली परिवहन निगम की है तो फिर रखरखाव के नाम पर इतना बड़ा वर्क ऑर्डर देने का क्या मतलब। यह सिर्फ गबन के इरादे से दिया गया है। श्री विजेन्द्र गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस 5000 करोड़ रुपये के घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत की मिली भगत है क्योंकि आपसी सहमति के बिना यह सब नहीं हो सकता। उन्होंने कैलाश गहलोत को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं किया तो भाजपा घोटाले की जांच की मांग करती रहेगी। अगर जांच हुई तो गहलोत का जेल जाना तय है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार