सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में रोहित ने पकड़े 5 कैच,रिकॉर्ड बुक में दर्ज हुआ नाम

चौथे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने फील्डिंग में किया शानदार प्रदर्शन

Namit Tyagi
  • Jan 18 2021 7:36PM
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में एक खास मुकाम हासिल किया । ऑस्ट्रेलिया के खेली जा रही सीरीज के निर्णायक मैच में रोहित ने शानदार फील्डिंग के दम पर रिकॉर्ड बुक में नाम दर्ज करवाया । इस पारी में उन्होंने कुल 5 कैच पकड़े और पूर्व दिग्गजों की लिस्ट में नाम शामिल करवाया । भारत के सामने 328 रन के जीत का लक्ष्य रखा । चौथे दिन भारत ने बिना किसी नुकसान के 4 रन बनाया था । मैच के आखिरी दिन भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल पर काफी कुछ निर्भर करेगा ।

आपको बता दे कि रोहित शर्मा ने दोनों पारियों को मिलाकर कुल 5 कैच पकड़े । गाबा में किसी टेस्ट के दौरान सबसे ज्यादा कैच पकड़ने के मामले में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर आ गए । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में रोहित ने स्लिप में फील्डिंग करते हुए शार्दुल ठाकुर की गेंद पर कैमरून ग्रीन का कैच पकड़ा । यह मैच के दौरान उनका पांचवां कैच था ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार