सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रोहित शर्मा कहते हैं, "भारत को अगले 3 वर्षों में कम से कम दो विश्व कप जीतने चाहिए"

रोहित शर्मा ने सुरेश रैना के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान कहा कि भारत के पास मौका है क्योंकि अभी और 2023 के बीच तीन विश्व कप हुए हैं।

Leechhvee Roy
  • May 13 2020 7:22AM

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मंगलवार को एक बार फिर दोहराया कि आने वाले तीन वर्षों में भारत को कम से कम दो विश्व कप जीतने होंगे। दाएं हाथ के बल्लेबाज का विश्व कप 2019 के दौरान एक सपना था। रोहित ने 81.00 की औसत से सिर्फ नौ मैचों में 648 रन बनाने के बाद टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया। हालांकि, वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रहे और भारत को दिल टूटने के बाद टूर्नामेंट से बाहर करते हुए देखा। "विश्व कप जीतना आसान नहीं है, जब आप उस टूर्नामेंट को जीतते हैं तो पूरी तरह से एक अलग भावना होती है। उस टूर्नामेंट के लिए भावनाएं और भावनाएं होती हैं। सात-आठ टीमों को हराना और विश्व कप फाइनल जीतना मुश्किल होता है। लेकिन जब आप रोहित ने विश्व कप जीतते हुए अपनी खुशी दोगुनी कर दी, ”रोहित ने भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान कहा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे पास तीन विश्व कप, दो टी 20 विश्व कप और एक 50 से अधिक विश्व कप हैं, और मैंने कई बार कहा है कि हमें कम से कम दो विश्व कप जीतने चाहिए।"रोहित दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनके नाम पर एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे टन हैं। उन्होंने 50 ओवर के प्रारूप में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड भी बनाया क्योंकि उन्होंने ईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की पारी खेली थी।

पिछले साल के क्रिकेट विश्व कप के दौरान, वह मेगा इवेंट के एकल संस्करण में पांच शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बने थे। रोहित ने खुद को टेस्ट क्रिकेट के रूप में भी मजबूत किया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज़ मुंबई इंडियंस के लिए 29 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक्शन में थे। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार