सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रोहित बल की गारमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग

सेक्टर-3 स्थित गारमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग के संबंध में सीएफओ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि आग की सूचना जब फायर विभाग को मिली तब तक आग काफी फैल चुकी थी।दमकल की एक दर्जन गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।कंपनी बंद होने के चलते किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

Anchal Yadav
  • Jun 13 2020 2:11PM
नोएडा-नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सेक्टर-3 स्थित एक गारमेंट्स कंपनी की फैक्ट्री में आग लग गईं। हालांकि जिस वक्त आग लगी उस वक्त कंपनी में कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था, क्योंकि कंपनी में काम नहीं चल रहा था। सूचना मिलने के बाद दमकल की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। नोएडा के सेक्टर-3 स्थित बी-23 में जहां फैक्ट्री की कंपनी में आग लगी वह फैक्ट्री काफी दिनों से बंद थी। ऐसे में किसी भी तरह का जान का नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।आग कंपनी के ऊपरी तल पर लगी थी, जो बढ़ते हुए पूरी कंपनी में फैल गई। आग की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। कंपनी का नाम रोहित बल डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड है जो लॉकडाउन के चलते काफी दिनों से बंद थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार