सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना को हराने के लिए “आत्मनिर्भर” बनी रोहिणी की सॉसाययटी

कोरोना काल में जहाँ सरकारें हर सम्भव मदद कर रही है तो अभी वही खुद से भी लोग तैय्यारी कर रहे है

Sagar Kumar
  • Jul 8 2020 10:11AM

जहाँ देश में कोरोना का क़हर थमने का नाम नही ले रहा है । लगातार कोरोना के मरीज़ बढ़ते जा रहे है दिल्ली में तो हालात और ज़्यादा भयावह है ऐसे में अब खुद से ही लोग पहल कर रहे है है एक ऐसी ही और अनोखी पहल रोहिणी के अंदर देखने को हमें मिली जहाँ पर तमाम ज़्यादातर सॉसाययटी ने अपने कम्यूनिटी सेंटर को Covid 19 आयसलेशन सेंटर में तब्दील कर दिया गया है । यानी आप कह सकते है मोदी जी ने जो आह्वान किया था “आत्मनिर्भर भारत “ का उससे सबसे सटीक उदाहरण है ये सॉसाययटी जहाँ पर खुद से सॉसाययटी के लोगों ने पैसे जोड़ कर ये आयसलेशन सेंटर शुरू किया है। 

सुविधाओं की बात करे तो इन सेंटर पर हर वो सुविधा है जो आपको एक अच्छे अस्पताल में मिलेगी । डॉक्टर, पीपीई किट,सैनिटीज़र,बेड,ऑक्सिजन सिलेंडर मास्क और तमाम तरह की दवाई का इंतज़ाम है । रही बात डॉक्टर की तो इन बड़ी बड़ी सॉसाययटी के अंदर कोई ना कोई डॉक्टर है उन्होंने फ़्री मे इन सेंटर पर अपनी सेवाए देनी की घोषणा की है । और ये सेंटर को डीएम से पर्मिशन के बाद ही इन सेंटर को शुरू किया गया है । हाल ही में सांसद हंसराज हंस और रोहिणी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने इन सेंटर का जायज़ा भी लिया था 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार