सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पीतमपुरा में शटर काट कर चोरी, पुलिस की जांच जारी

फॉरेंसिक जांच में माहिर एक टीम ने इस बीच मौके पर पहुंच कर वारदात की जगह का जायजा लिया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इस वारदात में कितने की चोरी हुई है ये जांच के बाद ही पता चल पायेगा.

Sagar Kumar
  • Jan 18 2021 10:21AM

राजधानी के उत्तरी दिल्ली इलाके में अपराधियों ने शटर काट कर वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने रिलायंस ज्वेल्स पीतमपुरा (Reliance Jewels - Pitampura) में शटर तोड़कर चोरी की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. मामला पीतमपुरा (Pitam Pura) के थाना मौर्य एन्क्लेव इलाके का है. वारदात की खबर मिलते ही थाना मौर्य एन्क्लेव एस एच ओ सहित भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस बीच पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

फॉरेंसिक जांच में माहिर एक टीम ने इस बीच मौके पर पहुंच कर वारदात की जगह का जायजा लिया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इस वारदात में कितने की चोरी हुई है ये जांच के बाद ही पता चल पायेगा. गौरतलब है कि पीतमपुरा उत्तरी दिल्ली का एक आवासीय क्षेत्र है. नामी ज्वैलर्स के यहां हुई वारदात का पता चलते ही आस-पास के लोग इलाके की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार