सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सड़क हादसा : लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के पास भीषण सड़क दुर्घटना, 5 की मौत 40 से ज्यादा घायल..

बिहार से दिल्ली जा रही थी प्राइवेट बस, सुबह 5 बजे हुई दुर्घटना, बस में खड़ी कार में मारी टक्कर..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 19 2020 8:50AM

(इनपुट - अमित गुप्ता, कन्नौज)

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना तड़के सुबह 5 बजे के आसपास हुई जब बिहार से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस ने एक्सप्रेस वे पर खड़ी कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और कार दोनों एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरे। इस दुर्घटना में बस में यात्रा कर रहे पांच लोगों की मौत हो गई। यह एक्सीडेंट लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के कट नंबर 148 पर हुआ। यह कट कन्नौज जनपद में आता है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है साथ ही जो यात्री इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

एक्सप्रेस वे के किनारे रहने वाले लोगों ने आज तड़के सुबह जबरदस्त आवाज सुनी जिसके बाद वह लोग भागकर एक्सप्रेस वे की तरफ आए जहां बस और कार एक्सप्रेस वे के नीचे खाई में गिरी हुई थी। जबरदस्त चीख-पुकार के बीच स्थानीय लोगों ने बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने क्रेन मंगवा कर बस को सीधा किया और यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार