सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Road accident: बहराइच में भीषण हादसा...ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 6 की मौत, 15 घायल

उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में करीब 6 से अधिक यात्रियों की मौत हो गई है. वहीं, 15 यात्री घायल हो गए है.

Sumant Kashyap
  • Nov 30 2022 10:29AM

उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में करीब 6 से अधिक यात्रियों की मौत हो गई है. वहीं, 15 यात्री घायल हो गए है. हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

जानकारी के अनुसार, आज यानी बुधवार की सुबह बहराइच-लखनऊ हाईवे के जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस ट्रक से टकरा गई. बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, दुर्घटना में 6 यात्रियों की मौत हो गई. जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हैं. 

घटनास्थल पर कई आला अधिकारी पहुंचे 

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची जरवल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार