सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात में बड़ा सड़क हादसा... तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि कार की टक्कर के बाद सभी छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

Geeta
  • Aug 12 2022 10:05AM

गुजरात में बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 6 लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। वहीं इस घटना पर पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए ऑटो रिक्शा में सवार चार लोगों सवार थे। जबकि दो लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे।

पुलिस ने बताया कि कार की टक्कर के बाद सभी छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।   

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग सभी एक ही परिवार के थे। वो सभी रक्षाबंधन का त्यौहार मनाकर घर वापसी कर रहे थे। इलाके के सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसा आनंद जिले की सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुआ है। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना गुरुवार शाम सात बजे के करीब हुआ है। हादसे में कार चालक की लापरवाही सामने आ रही है।

उन्होंने बताया कि जिस कार से यह एक्सीडेंट हुआ है वो केतन नाम के व्यक्ति की है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्घटना को लेकर जांच की जा रही है। मामले में जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।         

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार