सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजद राबड़ी को आगे लाए तो बन सकती हैं सरकार .

तेजस्बी यादव नेता राजद विधान सभा को दिल से ऊपरी मन से सभी मुख्यमंत्री के रूप मे दबाब मे देख रहे हैं .पर सचाई यह हैं की समय पर सदन मे एनके पास ख़ंजर पीछे डालने बाले की कमी नहीं हैं .

प्रवीण सिंह
  • Jul 22 2021 6:37PM

बिहार राजनीत का पाठशाला है अब ज़ोर जबरदस्ती से किसी को मुख्य मंत्री नहीं बनाया जा सकता हैं .राजद मे राबड़ी देवी के नाम पर सभी दिल से हर पहलु से मैडम को मुख्यमंत्री मान लेंगे .पर मैडम अपने बेटा मोह के कारण आगे नहीं आ रही हैं .

जिम्मेदारी मिलने पर लालू के छोटे लाल ने नितीश के साथ बिहार मे प्रयोग भी सही साबित हुआ .पर नीतीश के बड़े कद के सामने तेजस्बी को बिहार के लोगों ने नकार दिया हैं .जो राजद का वोट बैंक हैं यह लालु की लगाए बैंक फशल हैं जिसे तेज़ तेजस्बी काट रहे हैं .

समय आने पर राजद को लगता हैं सभी की सहमती बन जाएंगी पर राजनीत मैं अपने ही धोखा देते हैं .मेरी छोटी अनुभब यह बताता हैं कि राबड़ी देवी को आज मुख्यमंत्री के रूप राजद आगे लाए तो बिहार मैं सरकार बदलना आम बात होंगी .सभी विधायक सभी के सम्पर्क मे रहते हैं .राजनीत मे कब क्या हो कहाः नहीं जा सकता हैं .

मांझी और मुकेश के ८ विधायक मे से  5 विधायक बीजेपी राजद के सम्पर्क मे हैं .यही हाल राजद और जनता दल के विधायक का हैं ए भी मोठे समय पर दल बदल सकते हैं .कांग्रेस के विधायक को तोड़ने मे बीजेपी और राजद को एक रात ही खाफी हैं .पर इतना तय हैं जिस दिन नितीश ने चाहा बिहार मैं खेल हो जाएगा .सारा रिमोट ख़ुद मुख्यमंत्री रखते हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार