सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रियास ने फेंका हिन्दू लड़की पर तेजाब... किया जानलेवा हमला

देवभूमि उत्तराखंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 6 2024 6:15PM

देवभूमि उत्तराखंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तरफा प्यार में पागल सनकी आशिक रियास ने अपनी पूर्व प्रेमिका पर तेजाब फेंकर हमला किया है।  बता दें कि इस घटना को अंजाम देने वाला जिहादी केरल का रहने वाला है और पीड़िता से प्रेम संबंध के खत्म हो जाने से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया है। हालाँकि  इस घटना में पीड़िता  को कोई  चोट नहीं आई है और उसने खुद को बचते हुए रियास के मंसूबों पर पानी फेर दिया।  


क्या है मामला 
मामल देहरादून के डोईवाला का है। जंहा एक रियास नाम के जिहादी ने एक  हिन्दू लड़की  के ऊपर तेजाब फेन दिया है। हालाँकि लड़की सुरक्षित है उसे इस घातक हमले में कोई भी गंभीर चोट नहीं आई है।  बताया जा रहा है कि लड़की और रियास कुछ समय पहले प्रेम प्रसंग के चलते  साथ थे लेकिन लड़की द्वारा बाद में पूर्णतः इस प्रेम संबंध को खत्म कर दिया गया था।

गौरतलब है कि लड़की और रियास की मुलाकात बेंगलुरु में हुई थी।  जिसके बाद लड़की जॉलीग्रांट अपने घर आकर स्थानीय अस्पताल में नौकरी करने लगी।  जानकारी है कि लड़की के बेंगलुरु से  वापस अपने घर आने के बाद रियास ने लड़की के छोड़े जाने के बाद क्षुब्ध होकर रियास ने यहां आकर उस पर तेजाब फेंका।पुलिस ने युवती की तहरीर पर रियास को डोईवाला से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।  

पुलिस की कार्यवाई 
आपको बता दें कि  घटना के बाद पीड़िता ने  आरोपी  रियास के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।  पुलिस ने इस घटना की जाँच करने के बाद आरोपी रियास अब पुलिस की गिरफ्त में है।  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार