सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रिहान ने हिन्दू युवती को बनाया हवस का शिकार, यह है सारा मामला...

उत्तरप्रदेश के एक गांव से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक इस्लामिक युवक रिहान अहम्मद ने दलित हिन्दू युवती को कई महीनों तक हवस का शिकार बनाकर रखा... रिहान ने कई महीनों तक एक नाबालिक हिन्दु लड़की के साथ दुष्कर्म किया

Prem Kashyap Mishra
  • May 14 2022 6:54PM

उत्तरप्रदेश के एक गांव से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक इस्लामिक युवक रिहान अहम्मद ने दलित हिन्दू युवती को कई महीनों तक हवस का शिकार बनाकर रखा... रिहान ने कई महीनों तक एक नाबालिक हिन्दु लड़की के साथ दुष्कर्म किया और अब उस पर धर्म बदलने का भी दबाव बना रहा है. इस्लामिक जिहादी युवक रिहान ने एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया उसके बाद उसे मुसलमान बनने का दबाव बनाया. यही नहीं उसके साथ जिहादी ने नीच वारदात को भी अंजाम दिया. आपको बता दें पहले तो कि जिहादी रिहान अहमद कुछ महिनों से 14 साल की हिन्दु लड़की के साथ समंर्क में था. यहीं नहीं उसको गर्भवती भी कर दिया था.

जानकारी के अनुसार नाबालिक लड़की के पिता मजदूरी करतें है. बातचीत में उन्होनें बताया कि 9 मई को नाबालिक के भाई ने उन दोनों को संदिग्ध परिस्थितियों में देख लिया था. जब पकड़ने की कोशिश की तो इस्लामिक युवक ने पीड़िता के भाई के ऊपर हमला किया. यहां तक की जान से मारने की भी धमकी दी. इसके बाद परिवार ने बर्रा थाने में जिहादी रिहान के खिलाफ केस दर्ज कराया.

बता दे कि नाबालिक के पिता ने पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने जिहादी को उठा कर थाने जरूर लेकर आई लेकिन जेल में नहीं दाला और न ही उसके खिलाफ आगे कोई कार्रवाई की. ये भी बताया की बेटी को मेडिकल के लिए भेजा गया. जहां दो महीने का गर्भ मिला.

दुष्कर्म की सूचना मिलने के बाद पुलिस का कोई एक्शन न लेने पर बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बर्रा थाने पर हल्ला बोल दिया. हंगामे की सूचना पर एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह, डीसीपी साउथ रवीना त्यागी संग पहुंचीं और कार्यकर्ताओं को समझा-बुझा कर शांत कराया.

पीड़िता के पिता ने ये भी आरोप लगाए कि जिहादी रिहान नाबालिग बेटी पर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बना रहा था. उससे रेप करने के बाद इस्लामिक युवक ये कहकर फुसला रहा था कि अब वह उसके धर्म की हो गई है. धर्म परिवर्तन कर लेगी तो दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ आराम से रहेंगें. बर्रा पुलिस के मुताबिक एफआईआर में जबरन धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने की धारा को भी शामिल किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार