सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रिहान ख़ान ने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया बलात्कार, फिर बोला- बनो मुसलमान... लव जिहाद की एक और भयावह घटना

हिंदू युवती के साथ हिंदू बनकर रिलेशन में रह कर और फिर उन भोली-भाली लड़कियों को बरगला कर संयंत्र रचा कर उनका धर्म परिवर्तन करवाने के कई मामले देखने को मिले है। ऐसा ही एक और मामला सहरनपुर से सामने आया है। जहां जिहादी रिहान हिंदू बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने और मतांतरण का दबाव बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Vaishnavi Chauhan
  • May 26 2022 6:02PM

हिंदू युवती के साथ हिंदू बनकर रिलेशन में रह कर और फिर उन भोली-भाली लड़कियों को बरगला कर संयंत्र रचा कर उनका धर्म परिवर्तन करवाने के कई मामले देखने को मिले है। ऐसा ही एक और मामला सहरनपुर से सामने आया है। जहां जिहादी रिहान हिंदू बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने और मतांतरण का दबाव बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चर्म पन्धी ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है। रिहान को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

बता दे कि पीड़िता ने बताया है कि कुछ दिन पहले उसने रिहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था कि नवाबगंज मोहल्ला निवासी रिहान से कई महीने पहले बाजार में मुलाकात हुई थी। रिहान ने उस समय अपना नाम राहुल बताया था। युवती से आरोपित फोन पर बातचीत करने लगा। उसने युवती को बताया कि वह अच्छी नौकरी करता है। इसके बाद युवती उसके प्रेमजाल में फंस गई। युवती का कहना है कि रिहान उसे एक होटल में ले गया, जहां शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने साफ कहा कि मतांतरण कर ले तो वह उससे शादी कर सकता है। इसके बाद युवती को युवक की सच्चाई पता लगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार