सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फराह से जानकी बनकर की घर वापसी... सनातन धर्म अपनाकर कर ली राम से शादी

उत्तर प्रदेश के रुहेलखंड से यह मुस्लिम युवती फरहा ने अपनी मर्जी से हिन्दू धर्म में घर वापसी कर ली है।

pragyashikha vashishtha
  • Dec 31 2023 11:55AM

उत्तर प्रदेश के रुहेलखंड से यह मुस्लिम युवती फरहा ने अपनी मर्जी से हिन्दू  धर्म में घर वापसी कर ली है। आपको बता दें कि फरहा की सनातन धर्म में काफी आस्था थी जिस कारण उसने इस्लाम को त्याग कर हिन्दू धर्म अपना लिया है।  आपको बता दें कि फरहा ने घर वापसी करने के बाद अपने प्रेमी राम संग साथ मधिर में जाकर पुलिस की मौजूदगी में शादी कर  ली है।  

जानकारी है कि सनातन धर्म अपनाने के बाद जानकी बनी फराह ने राम के साथ मंत्रोच्‍चार के बीच सात फेरे लिए। वैवाहिक कार्यक्रम के बीच सुरक्षा कारणों से मौके पर पुलिस भी मुस्‍तैद रही। आपको बता दें कि लड़की के परिजन  उसका निकाह उसकी मर्जी के बिना किसी और से करवा रहे थे लेकिन फरहा इसके खिलाफ थी और जिसके बाद उसके परिजन उसपर दबाव बनाने लगे और तब फरहा ने फैसला लिया की वो अपने प्रेमी  से शादी करेगी और हिन्दू धर्म अपनाएगी।  

बता दें कि कुछ दिन पहले फराह की मां और मामा ने उसको कमरे में बंद बहुत यातनाएं दीं। उसकी जमकर पिटाई की और उसकी हत्‍या की कोशिश भी की। किसी तरह इसकी जानकारी राम को लगी तो उसने फराह के उत्‍पीड़न का विरोध किया और पुलिस से शिकायत की। उत्‍पीड़न से  परेशान फराह ने शनिवार को घर छोड़ दिया और राम के पास पहुंचकर जिंदगी साथ बिताने की तैयारियां की गईं।

जानकारी होते ही विश्‍व हिन्‍दू परिषद के नेता हिमांशु पटेल अन्‍य  पदाधिकारियों के साथ वहां पहुंच गए। बरेली के कस्‍बा भुता पहुंच गए। हिन्‍दूवादी नेताओं की मौजूदगी में भुता थाने के सामने स्‍थ‍ित अयोध्‍या धाम मंदिर में बैंडबाजों की धुनों के बीच  आतिशबाजी के साथ विवाह संपन्‍न हुआ। पुलिस भी इसकी गवाह बनी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार