सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रेत के ओवरलोड डम्फर का मार्ग परिवर्तन के लिए सौपा ज्ञापन।

ग्राम पंचायत हिरदागढ़ की सरपंच श्रीमती शर्मिला ने जानकारी देते हुए बताया कि हिरदागढ़( हरियागढ़) बस्ती के अंदर भारी रेत से ओवरलोड भरे ट्रक हर दिन परिवहन कर रहे है जिसके कारण ग्राम की सड़कों टूटने लगी है

धीरेंद्र सिंह
  • Mar 2 2021 7:39PM
दमुआ के ग्राम पंचायत हिरदागढ़ के ग्रामवासियो ने मंगलवार थाना प्रभारी दमुआ के नाम ज्ञापन सौपा है। ग्राम पंचायत हिरदागढ़ की सरपंच श्रीमती शर्मिला ने जानकारी देते हुए बताया कि हिरदागढ़( हरियागढ़) बस्ती के अंदर भारी रेत से ओवरलोड भरे ट्रक हर दिन परिवहन कर रहे है जिसके कारण ग्राम की सड़कों टूटने लगी है वन साइड रोड होने के कारण ग्रामवासियो को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है गाव के अंदर ट्रक चलने से दुर्घटना होने की आशंका बढ़ गई है। इन रेत भरे ट्रक चालकों को कई बार ग्रामवासियो द्वारा समझाईस भी दी गई परंतु उल्टा हमे रेत ठेकेदारों का ख़ौफ़ दिखाकर धमकाते है कि ट्रक यही से निरन्तर चलेंगे ग्रामवासियो ने ज्ञापन के माध्यम से थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुशराम से मांग की है कि इन रेत के ओवरलोड डंफरो की जांच कर इन पर कार्यवाही की जाय इन ट्रकों का मार्ग परिवर्तित किया जाय जिससे ग्राम के रोडो की टूट फुट होने से बचाया जा सके। इस ज्ञापन में सरपंच श्रीमती शर्मिला, सचिव रामसिंह बोसम, नगर मंड़ल अध्यक्ष मोनु साहु ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कृष्णा यदुवंशी, ग्रामवासी विंनोद भारती, सतीश उईके, अमित यदुवंशी, शिवकुमार, चमन यदुवंशी, संतोष यदुवंशी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार