सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सोसाइटी को सील करने पहुंची जिला प्रशासन की टीम का रेजिडेंट्स ने किया विरोध।

सोसाइटी को सील करने पहुंची जिला प्रशासन की टीम का रेजिडेंट्स ने किया विरोध कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पहुंची थी जिला प्रशासन की टीम रेजिडेंट की मांग, जिस टावर में मरीज मिला उसी को किया जाए सील।

Anchal Yadav
  • May 26 2020 2:14PM

गौतमबुद्ध नगर में लॉकडाउन का असर अब लोगों पर दिखने लगा है लोग अब फ्रेस्टेट होने लगे है ऐसा ही कुछ ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में देखने को मिला ग्रेटर नोएडा की सुपरटेक इको विलेज 1सोसाइटी को सील करने पहुँची प्रशासन की टीम का सोसायटी रेसिडेंट्स के लोगों ने जमकर किया विरोध किया। रेसिडेंट्स ने कहा जिस टावर में मरीज मिला है  सिर्फ उसे सील किया जाए। लोगों का कहना है की उनके ऑफिस खुल चुके हैं। लॉक डाउन की वजह से पहले से ही नौकरी खतरे में हैं, पूरी सोसाइटी सील करने से लोग सोसायटी के लोग ऑफिस नहीं जा पाएंगे। लोगों ने काफी देर तक विरोध किया लेकिन आखिर में पुलिस ने सोसाइटी को सील कर चली गई। जिसके बाद से सोसायटी के लोगों में भारी गुस्सा है और उनका विरोध जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार