सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम आदमी पार्टी कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस कार्यक्रम ।

आजमगढ़ जनपद में आज बुधवार को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर जगह-जगह बड़े ही धूमधाम से कार्यक्रम आयोजित कर ध्वजारोहण किया गया ।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 26 2022 8:03PM

आजमगढ़ जनपद में आज बुधवार को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर जगह-जगह बड़े ही धूमधाम से कार्यक्रम आयोजित कर ध्वजारोहण किया गया । उसी कड़ी में आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के बनाए गए प्रत्याशी इंजीनियर सुनील यादव के नेतृत्व में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया ।

कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय ध्वज को शाने शौकत से फहराया गया तथा राष्ट्रगान का आयोजन कर देशभक्ति नारे लगाते हुए वीर शहीदों को नमन किया गया जिससे आस पास का पूरा क्षेत्र देशभक्ति मय हो उठा । पूरा कार्यक्रम कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए संपन्न कराया गया । इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी आशुतोष श्रीवास्तव , राकेश कुमार , सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार