सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Republic Day 2023: अमित शाह और CM योगी समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

भारत के 74वें गणतंत्र दिवस पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी है.

Sumant Kashyap
  • Jan 26 2023 12:39PM

भारत के 74वें गणतंत्र दिवस पर  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी है. दरअसल, इस बार का यह अवसर इसलिए भी विशेष है, क्योंकि इसे हम आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान मना रहे हैं. बात दें कि देश के महान स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को साकार करने के लिए हम एकजुट होकर आगे बढ़ें, यही कामना है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, समस्त देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. उन्होंने आगे लिखा कि आज उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, संविधान निर्माताओं व वीर जवानों को नमन करता हूं, जिन्होंने देश को आजाद कराने, मजबूत बनाने व इसकी रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित किया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, सभी प्रदेश वासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं! हमारा गणतंत्र श्रेष्ठ लोकतांत्रिक मूल्यों व आदर्शों का पोषक है. उन्होंने आगे लिखा है कि आइए, आज के महान अवसर पर हम सभी अपने अमर स्वाधीनता सेनानियों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित कर उनके सपनों का भारत बनाने हेतु संकल्पित हों. जय हिंद!


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार