सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक का दामाद नशे के कारोबार में गिरफ्तार.., क्या इस्तीफा देंगे या नवाब की नवाबी कायम रहेगी ?

सवालों के घेरे में आई उद्धव ठाकरे की सत्ता..

सुदर्शन न्यूज़ डेस्क
  • Jan 13 2021 10:46PM
महाराष्ट्र के युवाओं को नशे की लत लगाने के बड़े रैकेट का आखिरकार भंडाफोड़ हो ही चुका है और इस पूरे प्रकरण में उद्धव सरकार के कद्दावर कैबिनेट मंत्री का नवाब मलिक परिवार सामने आया है।

 न्याय , नीति , ज्ञान आदि की अक्सर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले नवाब मलिक के दामाद इस पूरे नेटवर्क में शामिल पाए गए हैं । इस पूरे मामले के बाद अब नवाब मलिक के कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा देने की मांग जोर पकड़ रही है।

इसी के साथ एक बार फिर उद्धव सरकार चर्चा में आ चुकी है क्योंकि उनके सबसे खासम खास कहे जाने वाले मंत्री के परिवार तक नशे के कारोबार की आज पहुंच गई है। नवाब मलिक के खिलाफ अब विपक्ष भी हमलावर हो चुका है और इस मामले में उद्धव से कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबर के अनुसार महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) समीर खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, समीर खान और एक ड्रग पैडलर के बीच कुछ ट्रांजक्शन को नोटिस करने के बाद उनको एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार