सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ब्लैकमेल करके महिला से वसूली, आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

नोएडा फेस-3 कोतवाली पुलिस ने महिला के अपमानजनक, अश्लील फोटो और वीडियो को फेसबुक, यूट्यूब , ट्विटर पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 2 मोबाइल बरामद किए हैं। इन मोबाइल के जरिये ही महिला को अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा था।

Anchal Yadav
  • Jul 24 2021 4:58PM
नोएडा फेस-3 कोतवाली पुलिस ने महिला के अपमानजनक, अश्लील फोटो और वीडियो को फेसबुक, यूट्यूब , ट्विटर पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 2 मोबाइल बरामद किए हैं। इन मोबाइल के जरिये ही महिला को अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा था। फेस-3 कोतवाली प्रभारी ने बताया कि 22 जुलाई को एक महिला ने शिकायत दी थी कि विनय बिहारी नाम का युवक फोन पर गाली-गलौज करता है।

साथ ही रुपयों की मांग करता है। पैसे न देने पर आरोपी महिला की अश्लील और आपत्तिजनक फोटोज को सोशल मीडिया पर वाइरल करने की धमकी देता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को फेस-3 थाना एरिया के सेक्टर-65 सी ब्लॉक पार्क से गिरफ्तार कर लिया है। यह दिल्ली के रोहिणी का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने दो मोबाइल फोन बरामद किए है।

आरोप है कि इन फोन से ही आरोपी ने महिला को आपत्तिजनक, अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाकर यूट्यूब, फेसबुक व ट्यूटर पर अपलोड करने की धमकी दी थी। डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला को उनके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देता था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार