सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Realme C21Y धमाकेदार बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

5,000mAh बैटरी के साथ Realme C21Y फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Ramdas Chavhanke
  • Jul 16 2021 1:26PM
Realme ने इस स्मार्टफोन को वियतनाम में लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी की C सीरीज़ का हिस्सा होने के नाते एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है। फोन में सेल्फी के लिए नॉच डिस्प्ले दिया गया है, वहीं फोन के तीन किनारों के बेजल्स स्लिम हैं लेकिन बॉटम में स्थित बेजल मोटा है। इस फोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। रियलमी सी21वाई फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है, जिसके साथ आपको दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन मिलते हैं। फोन में बड़ी बैटरी दी गई है, साथ ही में यह फोन TUV Rheinland High Reliability सर्टिफाइड है।

Realme C21Y की कीमत VDN 3,240,000 (लगभग 10,500 रुपये) है, जिसमें आपको फोन का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन मिलेगा। इसके अलावा फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत VDN 3,710,000 (लगभग 12,000 रुपये) है। यह फोन वियतनाम में ब्लैक कैरो और कैरमेल ग्रीन कलर ऑप्शन में प्राप्त होगा। इसके वियतनाम में प्रमुख ऑनलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

C21Y specificationsडुअल-सिम (नैनो) रियलमी सी21वाई स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है और इसमें 6.5-इंच का HD+ (720x1,600  पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स है। इसके अलावा, यह फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T610 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ Mali-G52 GPU दिया गया है। रियलमी सी21वाई फोन में 4GB LPDDR4x और 64GB स्टोरेज मौजूद है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें 2-मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेसंर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको फोन में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर मौजूद है।

कनेक्टिविटी के लिए रियलमी सी21वाई फोन में एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है। सेंसर में मैग्नेटिक इंडक्टिव सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर मौजूद हैं। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन का डायमेंशन 164.5x76x9.1mm और भार 200 ग्राम है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार