सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अंततः असली अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी.. गोंडा के स्कूल ने दिया नियुक्ति पत्र..

फर्जी अनामिका शुक्ला ने एक साथ 12 स्कूलों में की थी नौकरी.. 12 लाख से ज्यादा का लिया था वेतन.. असली अनामिका को अब मिली नौकरी

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 13 2020 10:04AM

अनामिका शुक्ला द्वारा जब प्रदेश के कई जिलों मे कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूलों मे फर्जी प्रमाण पत्रों के आधार पर नौकरी करके वेतन निकाले जाने वाले मामले का जब खुलासा हुआ तो पड़ताल के बाद असली अनामिका शुक्ला भी सामने आईं और उन्होंने बताया कि उनके एजुकेशनल सर्टिफिकेट का दुरुपयोग किया गया है। अनामिका ने ये भी बताया था कि वे असल में बेरोजगार हैं और उनके नाम पर करोड़ो रूपये के वेतन निकालने की बात हो रही है। पूरी पड़ताल के बाद अब नकली अनामिका शुक्ला जेल में है।

असली अनामिका शुक्ला को अब मिली नौकरी-

पूरे घटनाक्रम के बाद अब असली अनामिका शुक्ला को प्राइमरी टीचर की नौकरी मिली है। गोंडा के प्राइवेट स्कूल ने अनामिका को अस्थाई नियुक्ति का नियुक्ति-पत्र सौंपा है। तरबगंज के रामपुर टेंगरहा में चल रहे भैया चंद्रभान दत्त स्मारक इंटर कालेज के प्रबंधक ने अनामिका को रोजगार दिया है। उन्होंने स्कूल के प्राइमरी अनुभाग में अनामिका को शिक्षिका के पद पर नौकरी दी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार