सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लव कुश की पार्टी मे कुश की अपनी भूमिका .

जनता दल यू मे नए प्रसिडेंट ललन सिंह के बने जाने के बाद नीतीश कुमार का लव कुश वोट बैंक मे दरार नहीं पड़े इसको लेकर सेंटर मिनिस्टर रामचंद्र प्रसाद सिंह बिहार आ रहे हैं .और एमएलसी सी .पी .सिंन्हा को जिला के वर्कर को गोलबंद कर रहे हैं .दो तरीके से देखा जा सकता हैं .

प्रवीण सिंह
  • Aug 8 2021 2:33PM

आपको बता दे की नीतीश ने मांझी को मुख्य मंत्री बनाकर जो राज राजनीत का रखा था .मांझी ने खोल दिया था फिर कमान नीतीश को खुद लेना पड़ा था .आर .सी .पी सिंह को आगे करके नीतीश ने जो सोचा था यह फ़िर मांझी जेसा होने जा रहा था .एसी बात को देखते हुए ललन सिंह पर प्रयोग किया गया .और उपेन्दर कुशबाहा को भी लाइन पर रख कर नए राजनीत नीतीश कर रहे हैं .

सेण्टर मिनिस्टर ने पूरी पार्टी को अपने हिसाब से चलना चाहा था और खुद बिहार का मुख्यमंत्री बने का इरादा रखना शुरू कर दिया था .पर जद यू मे जो नीतीश चाहते है यहीं होता हैं .

अब सेंट्रल मिनिस्टर को बीजेपी से लायन उप होने का मौका मिला तो श्रीमान ख़ुद अपने ख़ास वर्करो को एक कर के कुर्मी और कोयरी समाज को एक कर रहे हैं .

शक्ति प्रदर्शनं दिखाकर श्रीमान बीजेपी और नीतीश कुमार को अपनी मोजुदगी बता रहे हैं .यह बिहार की नई राजनीत होगा .

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार