सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रावण आजाद पहुंचे गाजीपुर--कहा कि वोट हमारा तथा राज करें और कोई

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा भीम आर्मी के संस्थापक रावण आजाद आज गाजीपुर जनपद में बहरियाबाद पहुंचे,खेला जाति कार्ड।

दिनेश चन्द्र पाण्डेय जिला संवाददाता गाजीपुर
  • Feb 17 2022 4:07PM
गाजीपुर। भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण मृतक पंकज के घर सांत्वना व्यक्त करने बुधवार की रात पहुचे और उन्होंने मृतक के भाई विनोद व उनकी माता प्यारी देवी को सांत्वना देते हुए कहा कि वह हिम्मत न हारे। आजाद समाज पार्टी उनके दुःख-सुख में साथ है। एक पंकज गया है लेकिन हजारों पंकज परिवार के साथ खड़े हैं। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज गरीबों के साथ जो वर्तमान सरकार व्यवहार कर रही है वह निंदनीय है।हम लोगों की सरकार आने के बाद सभी मामलों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। मृतक के भाई विनोद ने बताया कि अब तक हमारी सुरक्षा का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया है, हमें डर है कि जो लोग पंकज की हत्या किए हैं वह लोग परिवार के किसी सदस्य के साथ अहित कर सकते हैं। चन्द्रशेखर ने सभी लोगों के सामने पुलिस अधीक्षक गाजीपुर से बात कर मामले को संज्ञान में लेने के लिए कहा और इस मामले के संदर्भ में बात करने के लिए समय मांगा। ग्रामीणों से बात करते हुए कहा कि अगर सभी कमजोर लोग मिलकर लड़ाई लड़ेंगे तो वह लड़ाई एक आंदोलन का रुप लेगा। नेता बस चुनाव के समय लोगों को याद करते हैं, अगर हमारे लोग बिकेंगे नहीं तो,उनका उत्थान होगा। आज के समय में यह सोचने का विषय है कि तमाम सुविधाएं अमीरों के पास क्यों हैं वह सुविधाएं गरीबों को क्यों नहीं मिल रही हैं। अमीरों की नजर में असहाय दलित,गरीब कीड़े मकोड़े हैं। मालूम हो कि बर्थ डे पार्टी से घर वापस जा रहे शाहपुर सोम्मरराय गांव निवासी पंकज राम (27) का शव कुदनीपुर गांव के बाहर बीते दो फरवरी की देर रात नहर में मिला था। साथ ही बाइक भी बरामद हुई थी। इस दौरान नहर से तीन सौ मीटर दूर गेहूं के खेत में खून एवं टूटे शराब की बोतल भी मिले थे। परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 941528127 7311161270

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार