सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रौनापार पुलिस ने दो दर्जन नामजद और 115 अज्ञात पर दर्ज कराया संबंधित धारा मुकदमा।

रौनापार पुलिस ने दो दर्जन नामजद और 115 अज्ञात पर दर्ज कराया संबंधित धारा मुकदमा।

Ghanshyam Prajapati
  • Jun 30 2021 5:36PM

रौनापार थाना क्षेत्र के मगरी बाजार में छेड़खानी को लेकर आनंद विश्वास और पलिया गांव के लोगों से मारपीट हो गई।
 
मारपीट में आनंद विश्वास का लड़का लिट्टन भी घायल हुआ। इसकी सूचना पर रौनापार थाने से 2 सिपाही मौके पर पहुंचे तो वहां सिपाही से भी गांव के दर्जनों लोगों ने मारपीट पर उतारू हो गये और एक सिपाही विवेक त्रिपाठी का सर फट गया और हेड कांस्टेबल मुखराम यादव भी घायल हुए। इन दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य हरैया ले जाया गया।
 
थानाध्यक्ष तारकेश्वर राय मौके पर पहुंचे दोनों को अस्पताल में इलाज कराया ।

आज बुधवार को रौनापार थाने में लिप्टन विश्वास पुत्र आनंद विश्वास ने गांव के ही मुन्ना बृजभान स्वतंत्र कुमार उर्फ पप्पू सुनील श्री भजन संतोष श्रवण दीपक आकाश राहुल सूर्य प्रकाश कवि और 10 से 15 अज्ञात के खिलाफ मारपीट बलवा व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया।
घायल हेड कांस्टेबल रौनापार मुखराम यादव ने पलिया गांव के ही मुन्ना बृजभान अप्पू सहित 16 नामजद और 100 अज्ञात के खिलाफ मारपीट बलवा जान से मारने आदि दर्जनों संगीन धारा  संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराया।

कल रात 8:00 बजे के बाद कई थानों की पुलिस पलिया गांव में दबिश देने पहुंची।पुरुष गांव छोड़ चुके थे। पुलिस ने वहां आरोपियों के घर तोड़फोड़ किया और आरोपी की तलाश कर रही है। महिलाओं ने कहा कि पुलिस द्वारा हमारे साथ बदसलूकी किया गया है ।गांव की एक महिला ने बताया कि आनंद विश्वास के लड़के लिट्टन और गांव के एक लड़के से मगरी बाजार में  मारपीट हो गई ।इसकी सूचना पर गांव प्रधान पहुंचे ।तो उनसे भी लोग हाथापाई कर लिए और पुलिस से भी मौके पर ग्राम प्रधान को पकड़ लिया। ग्राम प्रधान के कालर पकड़ते ही गांव के दर्जनों युवकों ने पुलिस पर टूट पड़े और लोग घायल हो गए। पुलिस ने पलिया गांव में काफी ज्यादती की है ।कई लोगों का मकान खिड़की दरवाजा जंगला तोड़ दिया है।
   
पलिया गांव में महिलाओं को छोड़ पुरुष बच्चे फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस द्वारा कई जगह पर दबिश दिया गया अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार