सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रठाजना थाने में सीआई दलपत सिंह राठौड़ ने पदभार सम्भाल वही पत्रकारों ने किया स्वागत

प्रतापगढ़ जिले के रठाजना थानाधिकारी के पद पर सीआई दलपत सिंह राठौड़ ने शनिवार को थाने मे कार्यभार ग्रहण किया थानाधिकारी के पद ग्रहण करने के बाद सीआई द्वारा थाना क्षेत्र के बारे जानकारी ली गई।वही थाने के जवानों द्वार सीआई का स्वागत किया।

प्रविण सिंह चुण्डावत
  • Aug 29 2021 9:25PM
*रठाजना थाने में सीआई दलपत सिंह राठौड़ ने पदभार सम्भाल वही पत्रकारों ने किया स्वागत* प्रतापगढ़ जिले के रठाजना थानाधिकारी के पद पर सीआई दलपत सिंह राठौड़ ने शनिवार को थाने मे कार्यभार ग्रहण किया थानाधिकारी के पद ग्रहण करने के बाद सीआई द्वारा थाना क्षेत्र के बारे जानकारी ली गई। वही थाने के जवानों द्वार सीआई का स्वागत किया। सीआई दलपत सिंह राठौड़ ने पत्रकार वार्ता में कहा की पीडित लोगों की पूरी सुनवाई होगी और अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र मे कानून और व्यवस्था की स्थिति को नहीं बिगड़ने दिया जाएगा। SP साहब के निदेश में अवैध मादक प्रदार्थों की तस्करी रोकने के लिए कमर कसी जायेगी। कस्बे में ओर पूरे एरिया में शांति व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी पूरी जिम्मेदारी है दलपत सिंह राठौड़ ने कहा कि किसी भी अपराध की तुरंत सूचना उनके मोबाइल नंबर पर अथवा पुलिस स्टेशन के टेलीफोन नंबर पर दे।राठौड़ ने कहा कि कोविड-19 देखते हुए कहा कि तीसरी लहर के सितंबर में आने की संभावना बताई जा रही है जिसके चलते राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करें व जुलूस वगेरा ना निकाले आग्रामी त्योहार अपने घरों में ही मनाये

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार