सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राष्ट्रवादी युवा वाहिनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के माताजी हीराबेन को अर्पित की भावभीनी श्रद्धांजलि

राष्ट्रवादी युवा वाहिनी सोनभद्र ने 10-01-2023 को अपने जिला कार्यकाल में सायं 4 बजे अपने पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ मां हीराबेन को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Rajesh Singh Twitter account @RajeshSinghSTV
  • Jan 12 2023 10:31AM
जिला अध्यक्ष संतोष पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि मां हीराबेन ने एक अनमोल हीरा भारत माता को भेंट की जिसने पुरे विश्व में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं। भारत को विकासशील से विकसित देशों की श्रेणी में ले जाने का जो लक्ष्य रखा हैं उस निरंतर कार्य किया जा रहा हैं। विश्व को योग का महत्व बताने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपर से मां हीराबेन का छाया जरूर उठ गया हैं लेकिन वे हमेशा नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देती रहेगी। हम सभी राष्ट्रवादी हिंदू युवा वाहिनी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता हृदय से मा हीराबेन को नमन करते हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष संतोष पाण्डेय, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश सिंह नागवंशी, जिला संरक्षक शिवम चतुर्वेदी, जिला संगठन मंत्री ज्वाला शंकर चतुर्वेदी, जिला प्रभारी मिथलेश सिंह, अजय अग्रहरि व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार