सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रामीण क्षेत्र के निवासी तेजी से उभरते हुए कलाकार आलोक अनमोल, लोगों के हुए मुरीद

कलाकार अपनी कला का जीवंत प्रदर्शन कर दर्शकों का मनोरंजन करता है। देश दुनिया में कला के दम पर अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ने वाले ज्यादातर बड़े-बड़े कलाकार एक छोटे कस्बों या गांव से ही जुड़ाव रखते आ रहे हैं ।

घनश्याम प्रजापति
  • Apr 1 2022 8:41PM

कलाकार अपनी कला का जीवंत प्रदर्शन कर दर्शकों का मनोरंजन करता है। देश दुनिया में कला के दम पर अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ने वाले ज्यादातर बड़े-बड़े कलाकार एक छोटे कस्बों या गांव से ही जुड़ाव रखते आ रहे हैं । इसी कड़ी में आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र अंतर्गत निवासी आलोक अनमोल जो बीते कुछ वर्षों से अपने कड़ी मेहनत केबल पर वीडियो शूटिंग कर अपने कला का प्रदर्शन कर लोगों को अपनी प्रतिभा का नजारा दिखाने में लगे हुए हैं । इनकी टीम के कई साथी उनके साथ जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और उनका पूरा लक्ष्य है कि अपनी प्रतिभा का अलग लोगों तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचा सकें ।

बीते दिनों इन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ भी अभिनय किया जिससे उनके कला को देखकर लोग उनके मुरीद भी हुए । उसी कड़ी में उन्होंने अपनी टीम के साथ आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज विकासखंड क्षेत्र के पिपरहा दुलियावर गांव में भी शूटिंग किया जिसको देखने के लिए आस पास क्षेत्र की काफी भीड़ जुटी रही और उनके किए जा रहे कलाकारी का लोग जमकर प्रशंसा भी करते देखे गए । इस मौके पर विनोद मौर्य , अनूप मौर्य , संदीप , विपिन , रंजीत ,  सहित अन्य लोग उपस्थित रहे  ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार