सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: पिता ने अपनी सगी बेटियों के साथ किया Rape, विरोध करने पर चुभाया सेफ्टी पिन

Maharashtra: पिता ने अपनी सगी बेटियों के साथ किया Rape, विरोध करने पर चुभाया सेफ्टी पिन

Sagar Kumar
  • Jan 16 2021 11:09PM

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वो अपनी 2 जुड़वा बेटियों के साथ रेप करता है और विरोध करने पर उनके शरीर में सेफ्टी पिन चुभाता है.

बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे के कोंढवा खुर्द में एक पिता पर आरोप लगा है कि वो पिछले 4 साल से अपनी सगी बेटियों के साथ बलात्कार (Rape) कर रहा है. आरोपों के मुताबिक, पति की घिनौनी हरकतों से तंग आकर महिला जून 2020 में उससे अलग रहने लगी थी. आरोपी शख्स की 2 जुड़वा बेटियां और 2 बेटे हैं.

पीड़ित बच्चियों की मां के मुताबिक, एक रात जब वह अपने बच्चों के साथ कमरे में सोई हुई थी तो रात के करीब दो-ढाई बजे बाहर हॉल से बच्ची के रोने की आवाज आई. फिर जब वह उठकर हॉल में पहुंची तो रोते हुए दौड़कर बच्ची उसके पास आई और कहने लगी कि पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है.

जब महिला ने जाना कि उसके पति ने अपनी ही बेटी के साथ ऐसा घिनौना काम किया है तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. इसके बाद महिला की दूसरी बेटी ने भी बताया कि मां जब भी आप घर से बाहर जाती हैं तो पिता जी हमारे साथ गंदी हरकत करते हैं और विरोध करने पर सेफ्टी पिन चुभाते हैं.

फिर जब पीड़ित बच्चियों की मां ने आरोपी पिता से उसकी हरकतों के बारे में पूछा तो उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा. इसके बाद महिला ने अपने पति को बार-बार समझाने की कोशिश की फिर भी वो नहीं माना तो जून 2020 में महिला ने अपने पति का घर छोड़ दिया.

आज तक के मुताबिक, पीड़ित बच्चियों की मां की शिकायत के आधार पर पुणे पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार