सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली: फाइव स्टार होटल में 27 साल की लड़की का रेप, ढाबे के दो मालिक गिरफ्तार

मुंबई की एक युवती ने दिल्ली के दो ढाबे मालिकों पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है. 27 वर्षीय पीड़िता के अनुसार दिल्ली के एयरोसिटी इलाके के एक फाइव स्टार होटल में उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया.

Sagar Kumar
  • Nov 25 2020 4:52PM

मुंबई की एक युवती ने दिल्ली के दो ढाबे मालिकों पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है. 27 वर्षीय पीड़िता के अनुसार दिल्ली के एयरोसिटी इलाके के एक फाइव स्टार होटल में उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया. पीड़िता की शिकायत के बाद रेप के आरोप में एक ढाबे के दो मालिकों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता के अनुसार वह 18 और 19 नवंबर को अपने फेसबुक फ्रेंड मिकी मेहता और उसके दोस्त नवीन से मिली थी. तीनों एक साथ कनॉट प्लेस घूमने गए थे. युवती के अनुसार घूमने के बाद जब वह कार से होटल जा रही थी. उस वक्त नवीन ने उसके साथ छेड़खानी की. होटल के बाहर नवीन, मिकी और उस युवती को छोड़कर चला गया.

लड़की ने आरोप लगाया कि होटल के कमरे में मिकी ने उसका बलात्कार किया. घटना के बाद आरोपी ने युवती को आनंद विहार इलाके नें छोड़ा और वहां से वह चला गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर 57 वर्षीय मिकी मेहता और 46 साल के नवीन को गिरफ्तार कर लिया है.

मिकी लाजपत नगर में रहता है जबकि नवीन साकेत में रहता है. दोनों साथ में मिलकर सोनीपत में एक ढाबा चलाते हैं. जबकि पीड़िता एक फ्रीलांस इवेंट मैनेजर है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार