सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल दहला देने वाली घटना...युवक ने महिला से दुष्कर्म किया, गुप्तांग पर किया वार, सीने की हड्डी तोड़ डाली, छत्तीसगढ़ के अकलतरा की दर्दनाक घटना

मृतिका के साथ दुष्कर्म करने एंव उनके गुप्तांग में चोट लगने से अत्यधिक रक्त स्त्राव होने एवं गले व सीने की हड्डी टूटने तथा फेफड़े फटने से महिला की मौत हो गई

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Jul 4 2022 11:15PM




एक दिन पहले ही जांजगीर चांपा जिले के ग्राम पोड़ीभाठा में एक महिला की घर में खून से सनी लाश मिली थी। घटना की सूचना पर अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को हत्या से जोड़कर जांच शुरू की गई। इस दौरान महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद हत्या का खुलासा हुआ। जांच के दौरान पुलिस को एक संदेही निगरानी बदमाश सूरज भोई के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने संदेह के आधार पर सूरज भोई को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ज्यादा देर तक पुलिस को गुमराह नहीं कर पाया और पुलिस पूछताछ में दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 2 जून को वो अकलतरा अपने घर आया था।




अकेली पाकर किया दुष्कर्म, फिर हत्या
रात में जब पोड़ीभाठा में घूम रहा था, तो देखा कि एक महिला अपने घर पर अकेले सोई हुई है। आरोपी सुनेपन का फायदा उठाकर महिला के घर घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती किया। महिला जब बाहर निकलकर चिल्लाने की कोशिश की तो तावे से उसके गुप्तांग में वार कर चोट पहुंचाया और फिर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया था। इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 459, 302, 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले में गंभीरता दिखाते हुये 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।



मानवता शर्मसार हो जाए की इतनी क्रूरता
दरअसल पहले ग्राम पोड़ीभाठा के पास एक महिला की घर में मृत्यु होने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल थाना अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतिका का शव पंचनामा कार्यवाही कर मामले की सूक्ष्मता से जांच की गई। शव का पीएम कराया गया, जिसमें डॉक्टर के द्वारा शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृतिका के साथ दुष्कर्म करने एंव उनके गुप्तांग में चोट लगने से अत्यधिक रक्त स्त्राव होने एवं गले व सीने कि हड्डी टूटने तथा फेफड़े फटने से मृतिका कि मृत्यु पिछले 24 घंटे के अंदर होना बताने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 283/2022 धारा 459, 302, 376 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया था, जिसके बाद हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार