सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

घर घुसकर साबिर खान ने छात्रा से किया रेप और फिर जान से मारकर टांग दिया...बेटी को न्याय दिलाने तख्तियाँ लेकर निकला शहर

मृतिका छात्रा घर पर अकेली थी, वहीं स्कूल से घर आने के बाद शाम को उसकी लाश फांसी पर लटकी मिली थी। जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने जरही के ही एक आरोपी बाबा खान को गिरफ्तार कर लिया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Mar 27 2022 2:09PM
 
 
 
 
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में लोग सड़कों पर उतरकर गुस्सा व्यक्त करते दिखे और बलात्कार के बाद छात्रा की हत्या करने वाले आरोपी की फांसी की मांग करते दिखे। 
 
 
 
 
दरअसल सूरजपुर के जरही नगर पंचायत में गुरुवार को 12 वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा की सुने मकान में संदिग्ध हालात में मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ। जहां साबिर खान उर्फ बाबा खान नामक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल गुरुवार को जरही कालोनी की मृतिका छात्रा घर पर अकेली थी, वहीं स्कूल से घर आने के बाद शाम को उसकी लाश फांसी पर लटकी मिली थी। जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने जरही के ही एक आरोपी बाबा खान को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में स्थानीय लोगो का आक्रोश पुलिस के खिलाफ जमकर नजर आया। जहां छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में और भी आरोपी होने की स्थानीय आशंका जता रहे हैं। वहीं एडिशनल एस पी ने एक आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए विवेचना की बात करते नजर आये।
 
 
 
 
घटना सूरजपुर के जरही नगर पंचायत की है। जहां छात्रा की लाश शाम को घर में फांसी पर लटकी मिली। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या होने की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जरही के ही एक आरोपी बाबा खान को गिरफ्तार किया है। एडिशनल एसपी हरीश राठौड़ ने एक आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए जांच की बात कही है।
 
 
 
 
 
लोगों में आक्रोश
स्थानीय लोग पुलिस के खिलाफ आक्रोशित हैं। लोगों का कहना है कि मामले में और भी आरोपी है जिन पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। शनिवार को काफी संख्या में आक्रोशित युवाओं ने शहर में दोषी को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए पुलिस -प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। साथ ही बाबा खान को फांसी दो के नारे भी लगाए गए। इस दौरान शहर के लोग आक्रोशित होकर शहर की सड़कों पर रैली निकालकर रेपिस्ट को फांसी की मांग के साथ निकलते नज़र आए।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार