सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में झाड़-फूंक के नाम पर नवविवाहिता का किया बलात्कार तांत्रिक गिरफ्तार

नोएडा में झाड़-फूंक के नाम पर नवविवाहिता का किया बलात्कार तांत्रिक गिरफ्तार झाड़-फूंक के नाम पर महिला और उसके पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी तांत्रिक को ग्रेटर नोएडा की थाना रबूपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Anchal Yadav
  • Jul 2 2020 1:27PM
नोएडा-झाड़-फूंक के नाम पर एक नवविवाहिता को अपने जाल में फंसा कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले तांत्रिक को रबूपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पीड़ित महिला द्वारा थाने में रेप की शिकायत की दर्ज की गई।पुलिस ने रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा महिला के साथ रेप की वारदात सोमवार को अंजाम दी गई थी।
रेप मामले में आरोपी तांत्रिक हुआ गिरफ्तारझाड़-फूंक के नाम पर रेपग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा पुलिस द्वारा धारा 376, 506 के अंतर्गत वांछित अभियुक्त पप्पन फलैदा का रहना वाला है। पकड़ा गया आरोपी अपने आप को तांत्रिक बताता है और नवविवाहित महिलाओं को बच्चा पैदा होने के लिए झाड़-फूंक और टोटके बताने के नाम पर उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता है।मंगलवार को महिला ने थाना रबूपुरा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह फलैदा गांव में रहने वाले तांत्रिक पप्पन के यहां सोमवार को भूत- प्रेत का साया हटवाने के लिए अपने पति के साथ गई थी।आगे की जांच जारी
तांत्रिक द्वारा रेप की वारदात नवविवाहिता के साथ किए जाने के संबंध में थाना रबूपुरा के प्रभारी विनीत कुमार का कहना है कि पीड़ित नवविवाहिता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। इसके साथ ही तांत्रिक द्वारा और कितने लोगों के साथ इस तरह की वारदात की गई है, इसकी जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार