सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कोरोना के टीकाकरण को लेकर राजनीति से बाज आए मोदी सरकार

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कोरोना के टीकाकरण अभियान को लेकर केंद्र सरकार पर कई सवाल दागे। कांग्रेस ने मोदी सरकार को चेताते हुए कहा है कि वो कोरोना टीके को लेकर राजनीति न करे। सुरजेवाला वाला ने कहा कि टीकाकरण एक जनसेवा का कार्य है लेकिन मोदी सरकार राजनीति का विषय बना रही है

Alok Jha
  • Jan 17 2021 2:31PM
कोरोना संक्रमण के खिलाफ दुनिया के सबसे बड़े  टीकाकरण अभियान पर कांग्रेस अब खुलकर सियासी मैदान में आ गई है। कांग्रेस के नेशनल मीडिया इंचार्ज और महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला । 
 रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कोरोना के टीकाकरण अभियान को लेकर केंद्र सरकार पर कई सवाल दागे। कांग्रेस ने मोदी सरकार को चेताते हुए कहा है कि वो कोरोना टीके को लेकर राजनीति न करे। सुरजेवाला वाला ने कहा कि टीकाकरण एक जनसेवा का कार्य है लेकिन मोदी सरकार  राजनीति का विषय बना रही है । 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार से टीके को लेकर तीन सवालों का जवाब देने को कहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस बात का जवाब दे कि कोरोना का वैक्सीन कितने लोगों को मुफ्त में मिलेगी और  किस-किसको मिलेगी । साथ ही सुरजेवाला ने तीसरा सवाल पूछा कि देश के लोगों को मुफ्त में वैक्सीन कब मिलेगी।

सुरजेवाला ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये आजादी के 73 साल की मेहनत का नतीजा है कि हमारे वैज्ञानिकों ने रिकॉर्ड समय में टीका बनाने में सफल हुए हैं। कांग्रेस ने देश में वैक्सीनेशन की शुरुआत की थी। कांग्रेस को अपने वैज्ञानिकों पर गर्व है। हम देश के वैज्ञानिकों की दृढ़ निश्चय और योग्यता को नमन करते हैं। कांग्रेस के कार्यकाल हर साल 40 करोड़ टीके लगाए जाते रहे हैं। 2011 में देश को पोलियोमुक्त कांग्रेस ने बनाया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार