सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रांची चोपन ट्रैन लोहरदगा लाइन से जनता को दूसरी सौगात.....दीपक प्रकाश

श्री प्रकाश आज रांची रेलवे स्टेशन से सप्ताहं में तीन दिन चलने वाले रांची चोपन ट्रैन का हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन कर रहे थे।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 12 2021 7:27PM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार जनसेवा केलिये समर्पित सरकार है। श्री प्रकाश आज रांची रेलवे स्टेशन से सप्ताहं में तीन दिन चलने वाले रांची चोपन ट्रैन का हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे प्रभावित रेल सेवाएं अब पुनः बहाल हो रही है। मोदी सरकार के द्वारा चलाये गए ऐतिहासिक टीकाकरण अभियान का यह सुखद परिणाम है। 

उन्होंने कहा कि कल रांची लोहरदगा लाइन से राजधानी एक्सप्रेस की शुरुवात हुई और आज रांची चोपन ट्रेन चलने से इस क्षेत्र की जनता यात्री सुविधाओं से और लाभान्वित होगी।  उन्होंने  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवम रेल मंत्री को झारखंड की जनता की ओर से आभार प्रकट किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार