सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान जी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए रामदास आठवले

पटना पहुचकर आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अर्पित की श्रद्धान्जलि

Namit Tyagi
  • Oct 10 2020 8:24PM
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री मा.रामदास आठवले ने पटना में आज केंद्रीय मंत्री मा.रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में शामिल होकर श्रद्धान्जलि अर्पित की और परजिनों को सांत्वना प्रदान की। श्री आठवले ने कहा कि आदरणीय रामविलास पासवान जी देश के लोकप्रिय नेता के साथ -साथ बहुजन , समाज की प्रखर आवाज और मेरे बहुत घनिष्ठ मित्र भी थे ।रामदास आठवले ने कहा कि श्री पासवान जी से विगत कई दशकों से मेरा निजी जुड़ाव था और सामाजिक विषयों पर लगातार मेरी निरन्तर चर्चा होती रहती थी । श्री पासवान जी संविधान निर्माता बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर जी के सच्चे अनुयायी थे और समाज मे अन्तिम पंक्ति में खड़े व्यक्तियों के उत्थान के लिए निरंतर प्रयास करते थे ।

रामदास आठवले ने कहा कि नेशनल दलित फ्रंट के मा.रामविलास पासवान जी राष्ट्रीय अध्यक्ष थे और मैं कार्यकारी अध्यक्ष के पद के साथ दलित समाज की समस्याओं के समाधान के लिए एक साथ आवाज उठाते थे ।श्री आठवले ने कहा कि पटना ने मैं देश भर के रिपब्लिकन पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से मा.रामविलास पासवान जी को श्रद्धान्जलि अर्पित करने के लिए आया हूं 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार