सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डॉक्टर रमन की पत्नी वीणा सिंह की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, रमन ने की ये अपील

छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। दिनोंदिन छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में कोरोना के मामले बढ़ने से लोगों की चिंताएं भी बढ़ रही हैं।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 12 2020 5:05PM

छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। दिनोंदिन छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में कोरोना के मामले बढ़ने से लोगों की चिंताएं भी बढ़ रही हैं, वहीं कई ब्यूरोक्रेट्स के साथ राजनेता भी कोरोना के चपेट में आ रहे हैं।

बुधवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वीणा सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रमन सिंह ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बताया कि इस रिपोर्ट आने के बाद वह खुद को और परिवार को आइसोलेट कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने हाल ही में मिलने वाले लोगों से अपील भी की कि सभी अपने जांच जरूर कराएं। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार राजनेता कोरोना के चपेट में आ रहे हैं।

देखें रमन सिंह ने क्या लिखा है-

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार