सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में बनेगी कोरोना की दवा रेमडेसीवीर,भारत सरकार से मिला लाइसेंस

रेमडेसिवीर दवा का उत्पादन अब नोएडा में होगा।इसके लिए एक निजी कंपनी को भारत सरकार की तरफ से लाइसेंस की अनुमति दे दी गई। दवा की मैन्युफैक्चरिंग होने से गौतमबुद्ध नगर जिले सहित पूरे उत्तर प्रदेश को का फायदा मिलेगा

Anchal Yadav
  • Aug 13 2020 6:59PM
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन कोरोना के खिलाफ प्रभावी रूप से काम कर रहा है। जनपद वासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकरी सुहास एल.वाई ने जानकारी देते हुए बताया कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना एंटी वायरल मेडिसिन रेमडेसिवीर के लिए मंत्रालय की तरफ से लाइसेंस मिल गया है।रेमडेसिवीर मेडिसिन की मैन्युफैक्चरिंग गौतमबुद्ध नगर में शुरू हो रही है। दवा की मैन्युफैक्चरिंग से न सिर्फ गौतमबुद्ध नगर जिले को बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश को फायदा मिलेगा। जिले की जुबिलिएंट लाइफ साइंसेज कंपनी जिले में रेमडेसिवीर का उत्पादन करेगी।जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ना सिर्फ उत्तर प्रदेश में बल्कि पूरे भारत में गौतमबुद्ध नगर जिले में मृत्यु दर काफी कम है। जिले में स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रभावी रूप से काम कर रही है। बात करें जिले की तो मृत्युदर 0.7% के करीब है। जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हजार पार है और कोविड से संक्रमित लोगों के मरने का आंकड़ा 43 है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार