सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रभु राम के मन्दिर निर्माण की खुशी में झूमेगी भोले की काशी.. घर-घर पर होगा रामध्वज..

वाराणसी के रामभक्त घरो पर लगायेंगे राम पताका.. मन्दिर निर्माण की खुशी से झूम रही है भोले की काशी..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 30 2020 8:26PM

5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या पहुंचने का इंतजार पूरे विश्व में हो रहा है। पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। पूरे देश में इस कार्यक्रम को लेकर खुशी का माहौल है। अयोध्या के अतिरिक्त पूरे देश में अलग अलग तरीके से इस ऐतिहासिक क्षण को मनाने की तैयारियां चल रही है। कहीं दीप उत्सव के कार्यक्रम की तैयारी है तो कहीं लड्डू बांटकर खुशी मनाने का कार्यक्रम मनाया जाएगा। न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर भगवान श्री राम की 3D प्रतिमा उकेरी जाएगी साथ ही रामलीला के दृश्यों को भी टाइम स्क्वायर पर दिखाया जाएगा।।भोलेनाथ की नगरी काशी भी श्री राम के मंदिर निर्माण की खुशी से अछूती नहीं है। काशी में भी बड़ी संख्या में हर घर राम घ्वज लगाए जाने की तैयारी की जा रही है, इसके लिए वाराणसी में बड़ी संख्या में राम ध्वज बनाए जा रहे हैं।

 दरअसल 5 अगस्त का इंतजार काशीवासी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं, लिहाजा एक दिन में करीब 200 की संख्या में राम ध्वज तैयार किए जा रहे हैं। इन ध्वजों को एक-एक कर वाराणसी में हर घर की छत पर लगाया जाएगा। मंदिर निर्माण की शुरुआत को लेकर विश्व हिंदू परिषद लगातार ग्रामीण इलाकों में भी श्री राम के ध्वज को घरों पर लगाने की अपील कर रही है, साथ ही 4 अगस्त और 5 अगस्त को घरों में दीप चलाने का भी कार्यक्रम किया जाएगा। 5 अगस्त को भोले की नगरी काशी भी श्री राम के मन्दिर निर्माण के उल्लास में डूबी नजर आएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार