सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आखिल भारतीय साहू समाज की एक बैठक नगर के प्राचीन महाबीर मन्दिर में हुआ जिसमें सैंकड़ो लोग सम्मिलित हुए

राकेश गुप्ता ने कहा हम सभी ने जो यह संगठन को निस्तर आगे बढ़ा रहे इससे प्रतीत होता है कि आने वाला समय अपने समाज का होगा...

शिवम् अग्रहरि
  • Sep 12 2022 3:27PM
आखिल भारतीय साहू समाज की एक बैठक नगर के प्राचीन महाबीर मन्दिर में हुआ जिसमें सैंकड़ो लोग सम्मिलित हुए, इस बैठक मे अपने समाज के उत्थान के लिए 'विचार' विमर्श किया। आगामी निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा किया गया, इस बैठक मे पूर्व चेयरमैन पति महेन्द्र गुप्ता ने कहा कि अपना समाज नगर 3500 से अधिक है जरूरत है हम सब को एक होने का यदि हम इसी प्रकार संगठित रहे तो निकाय चुनाव में अपने ही समाज के लोगो का परचम लहरायेगा। समाजसेवी राकेश गुप्ता ने कहा हम सभी ने जो यह संगठन को निस्तर आगे बढ़ा रहे इससे प्रतीत होता है कि आने वाला समय अपने समाज का होगा रामनगीना गुप्ता ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर अपने समाज प्रत्येक अन्तिम व्यक्ति के सुख-दुख में साथ रहना है। नगर के पूर्व सभासद डा० रामजी गुप्ता ने कहा कि अपना तैलिक साहू समाज का गठन 'भूतपूर्व सैनिक कैप्टन एस.एन गुप्ता जी के द्वारा सन् 1986 मे ही किया गया कि अब जाकर उनके कार्य को सफलता मिल रही है। और नगर का साहू समाज संगठित हो चुका है। आने वाले निकाय चुनाव में अपना प्रभाव दिखायेगी। इस बैठक की अध्यक्षता भरतलाल गुप्ता जी कि और संचालन पीयुष गुप्ता ने किया। इस बैठक में धन जी गुप्ता, सन्तोष गुप्ता, महेन्द्र गुप्ता, अशोक गुप्ता, चंद्रमा गुप्ता, मनोज गुप्ता, संजीव गुप्ता, ऋषि गुप्ता, भरत गुप्ता, विजय गुप्ता, शम्भू गुप्ता, राजेश गुप्ता, बनारसी गुप्ता, छोटू साव, गोपाल गुप्ता, ओमप्रकाश, जयप्रकाश, गुप्ता, शत्रुघ्न गुप्ता, सत्येंद्र गुप्ता, बालमुकुन्द गुप्ता, उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार