सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, परिचित कर रहे हैं जल्दी स्वस्थ होने की कामना

बता दें कि नौ दिन पहले यानी 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

NAMRATA BAJPAI
  • Aug 19 2022 1:21PM

राजू श्रीवास्तव इन दिनों गंभीर हालत में है। 10 अगस्त को राजू को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुरुवार को खबरें आई थीं कि राजू के 'दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है'। हालांकि, इन खबरों के सामने आने के बाद कॉमेडियन के परिवार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट के माध्यम से लोगों से अफवाहों पर विश्वास नहीं करने को कहा और बताया कि डॉक्टर राजू के इलाज के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

बता दें कि नौ दिन पहले यानी 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। नौ दिन बीत गए हैं, लेकिन राजू की स्थिति में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। गुरुवार की रात अचानक कॉमेडियन की मौत की अफवाह उड़ने लगी थी।

गुरुवार को अचानक राजू श्रीवास्तव की  तबीयत बिगड़ने लगी थी। हालांकि, सामने आ रहे लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अब कॉमेडियन की हालत स्थिर है। उनके परिवार के सदस्यों ने सभी प्रशंसकों से नकारात्मक खबरें न फैलाने का अनुरोध किया है। वहीं कॉमेडियन के दोस्त उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की  नाजुक स्थिति को देख कर उनके मित्र भी उनके जल्दी दी अच्छे हो जाने की बात कह रहे हैं। लेखक मनोज मुंतशिर ने भी राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक पोस्ट साझा की है। कॉमेडियन को सीधे संबोधित करते हुए उन्होंने हिंदी में लिखा, “हार मत मानो, बस थोड़ा और प्रयास करो। हमारे हाथ प्रार्थना में जुड़े हुए हैं।"  तो वहीं विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखाभारत के बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन और भाई राजू श्रीवास्तव के लिए मेरी प्रार्थना। वापस आओ, इस दुनिया में एक मुस्कान वापस लाओ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार