सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan : कांग्रेस नेता और पूर्व कमिश्नर पर आरोप, खाना में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले किया बेहोश...फिर ब्लैकमेल कर किया गया गैंगरेप

राजस्थान से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. दरअसल 23 महिलाओं के साथ आँगनबाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने की खबर सबको झकझोर कर रख दिया है.

Divya kumari
  • Feb 11 2024 11:16AM
राजस्थान से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. दरअसल  23 महिलाओं के साथ आँगनबाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने की खबर सबको झकझोर कर रख दिया है. यह घटना राजस्थान के सिरोही क्षेत्र का बताया जा रहा है.  पीड़िताओं का आरोप है की उनकी अश्शलील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करके 5 लाख रुपए माँगा जा रहा है. लेकिन इस घटना के आरोपित पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी ने इसे फर्जी बता रहे है.

बताया जा रहा है की न्यायालय के आदेश पर सिरोही के कोतवाली पुलिस थाना और जोधपुर में मामला दर्ज कराया है.  इसके साथ ही मामले की जाँच सीओ सिरोही पारसाराम को सौंपी है. पुलिस क्षेत्राधिकारी परसाराम का कहना है कि महिलाओं ने अलग-अलग मुकदमे दर्ज करवाए हैं. दर्ज प्रकरण में अनुसंधान जारी है.

सिरोही की पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका सरकारी नंबर स्वीच ऑफ मिला. वहीं, राजस्थान पुलिस की वेबसाइट पर दी सिरोही जिले के डिप्टी एसपी परसाराम चौधरी का मोबाइल नंबर ने नेटवर्क क्षेत्र से बाहर मिला. वहीं, छोटे स्तर के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.  

क्या है पूरा मामला


पाली के सूरजपोल की रहने वाली महिला का कहना है की  आँगनबाड़ी में नौकरी के लिए वह 2-3 महीने पहले 15-20 महिलाओं के साथ वह पाली से सिरोही गई थी. उनकी मुलाकारत वहां के नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाडा और तत्कालीन आयुक्त नगर परिषद महेन्द्र चौधरी हुईं. दोनों ने उन्हें अपने परिचित के यहाँ ठहराया. वहीं पर खाने-पीने की व्यवस्था भी की गई थी.

महिला न यह आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी कि उनके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया गया था. इसकी वजह से खाना खाने के बाद सभी महिलाएँ बेहोश हो गईं. इसके बाद मेवाडा और चौधरी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेहोश महिलाओं के साथ गैंगरेप किया और उनके वीडियो भी बना लिए. महिलाओं को होश आया तो उनका सिर दर्द हो रहा था. जब इसके बारे में उन्होंने चौधरी से पूछा तो तब उन्होंने साजिश के बारे में बताया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार