सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वेटरेन्स डे पर बोले राजनाथ सिंह हमारे स्वाभिमान को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई तो देंगे मुंहतोड़ जवाब

वेटरेन्स डे पर राजनाथ सिंह ने कहा जवान जो देश के लिए करते है उनका कर्ज उतारना मुश्किल

Namit Tyagi
  • Jan 14 2021 7:11PM
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को वेटरेन्स डे के मौके पर कहा कि हमारे जवानों में किसी भी दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देने की ताकत है. उन्होंने कहा कि हम किसी से लडऩा नहीं चाहते, हम शांति चाहते है रक्षामंत्री ने कहा कि हम किसी के सम्मान पर चोट नहीं पहुंचाना चाहते, लेकिन यह बात भी दो टूक शब्दों में बताना चाहते हैं कि अगर हमारे, भारत के स्वाभिमान पर दुनिया की बड़ी से बड़ी ताकत भी चोट पहुंचाने की कोशिश करेगी तो भारत के जवानों में वह कूबत है कि उसका वह मुंहतोड़ जवाब दे सके.

बेंगलुरु में वेटरेन्स डे पर पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भले ही इस समय आप लोग सीमा पर न हों, भारत में आपकी बहुत बड़ी भूमिका है. समाज आपसे प्रेरणा लेता है. आपके अनुभव का लाभ इस देश को मिल सकता है. रक्षा मंत्री ने कहा कि हमारे सेना के जवानों ने जिस शौर्य, पराक्रम और संयम का परिचय दिया है, उसकी जानकारी अगर हर भारतवासी को हो जाए तो उसका मस्तक गर्व के साथ ऊंचा हो जाए| 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

We Salute to our Defence Minister Shri Rajnath Singh Ji and the formerArmies.Jai Hind. Jai Jawan Jai Kissan,Jai Bigyan and Jai anusandhan.

  • Guest
  • Jan 14 2021 10:30:08:873PM

संबंधि‍त ख़बरें