सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक - SDM ने खिलाड़ियों के साथ खेलकर बढाया उत्साह,बोले- गॉंव के प्रतिभावान खिलाड़ी उभर कर आएँगे

प्रदेश में 29 अगस्त से ग्रामीण ओलंपिक खेलों की शुरुआत हो चुकी है। इसी के तहत अलग-अलग खेलों से खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में टोडाभीम के शहराकर स्कूल के खेल मैदान में उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा पहुंचे और खेलों को लेकर जानकारी ली। इस दौरान बच्चों का उत्साह वर्धन करने के लिए वो खुद क्रिकेट खेलते हुए नजर आए।

आशीष व्यास
  • Sep 1 2022 11:26AM
प्रदेश में 29 अगस्त से ग्रामीण ओलंपिक खेलों की शुरुआत हो चुकी है। इसी के तहत अलग-अलग खेलों से खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में टोडाभीम के शहराकर स्कूल के खेल मैदान में उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा पहुंचे और खेलों को लेकर जानकारी ली। इस दौरान बच्चों का उत्साह वर्धन करने के लिए वो खुद क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह SDM दुर्गा प्रसाद मीणा ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर शुरू हुए इन खेल प्रतियोगिताओं से गांव के प्रतिभावान खिलाड़ी उभर कर सामने आएंगे और फिर उन्हें ब्लॉक स्तर पर मौका दिया जाएगा। इसी कड़ी में उनका उत्साहवर्धन करने के लिए मैं भी उनके साथ आज क्रिकेट खेला हूं। खेलने से शारीरिक विकास भी होता है। इसलिए हम सबको अपने बच्चों को खेलों में बढ़ावा देना चाहिए और खेलते हुए रहना चाहिए। इस दौरान उपखंड अधिकारी ने सभी बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें खेलों के प्रति जागरूक होना चाहिए और हमारी जिस खेल के प्रति रुचि अधिक है, उस पर पूरा फोकस रखना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार