सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आज राजस्थान मुख्यमंत्री निवास पर होगी कैबिनेट की बैठक

कैबिनेट की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है ।

Ankit Trivedi
  • Jul 21 2020 4:50PM

 

जयपुर 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर किसी प्रकार का संकट नहीं है. राज्य सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी. बता दें कि प्रदेश कांग्रेस विधायक दल की मंगलवार को हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने यह बयान दिया.

कांग्रेस विधायक दल की यह बैठक जयपुर दिल्ली मार्ग पर उसी होटल में हुई जहां विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए हैं. पार्टी प्रवक्ता के अनुसार गहलोत ने बैठक में मुख्यमंत्री कहा कि सरकार पांच साल चलेगी. सीएम गहलोत ने कहा, सत्य की विजय होगी, सत्य ही ईश्वर है ईश्वर ही सत्य है और सत्य हमारे हमारे साथ है.

राजस्थान में सत्ता को लेकर चल रही सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. गहलोत बनाम पायलट की इस लड़ाई में लगातार नए दांव खेले जा रहे हैं. पायलट खेमे को हाईकोर्ट से थोड़ी राहत मिलने के बाद अब गहलोत गुट रणनीति तय करने में लग गया है.

इसी के मद्देनजर आज मुख्यमंत्री निवास पर राजस्थान कैबिनेट की बैठक रखी गई है.

सूबे में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को देखते हुए मंत्रिमंडल की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि बैठक में फ्लोर टेस्ट और विधानसभा सत्र को लेकर चर्चा हो सकती है.

सीएम हाउस में मंगलवार शाम कैबिनेट की बैठक होनी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार