सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan: नाथद्वारा में गौमाता आइसोलेशन सेंटर पर समाजसेवियों ने 57 हजार की जरूरत की चीजें की भेंट... भाजपा के पदाधिकारियों ने काइन हाउस में बने गोमाता आइसोलेशन सेंटर का किया निरीक्षण

जहां एक तरफ राजस्थान की सरकार द्वारा लम्बी वायरस जैसी बीमारी पर लापरवाही साफ़ नजर आ रही है तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान के नाथद्वारा के समाजसेवी अम्बालाल लोढ़ा की प्रेरणा निरंतर नगर के बने गोमाता आइसोलेशन सेंटर की मजबूती के लिए रंग ला रही है।

Vaishnavi Chauhan
  • Sep 25 2022 10:18AM

जहां एक तरफ राजस्थान की सरकार द्वारा लम्बी वायरस जैसी बीमारी पर लापरवाही साफ़ नजर आ रही है तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान के नाथद्वारा के समाजसेवी अम्बालाल लोढ़ा की प्रेरणा निरंतर नगर के बने गोमाता आइसोलेशन सेंटर की मजबूती के लिए रंग ला रही है। बीते गुरुवार को लोढ़ा की प्रेरणा से जहां लगभग 1 लाख रुपये की दवाइयां लम्पी के रोकथाम हेतु एनआरआई दिलीप भाई ठकर द्वारा सौंपी गई।

वहीं शुक्रवार शाम को काइन हाउस गोमाता आइसोलेशन सेंटर पर 57 हजार रुपये की लागत से मुम्बई निवासी किरिट रति मेहता द्वारा जरूरत की वस्तुएं भेंट की गई।

इन जरूरत की वस्तुओं में दवाईया रखने हेतु अलमारी, गोमाता को दलिया खिलाने के टब, बाल्टियां, रशिया, पानी की टंकी, दवाई छाँटने वाले संसाधन के साथ ही सेवा करने वाले चिकित्सक स्टाफ हेतु टेबल चेर आदि जरूरत की वस्तुएं सम्मलित है।

जिन्हें समाजसेवी अम्बालाल लोढ़ा ने पालिका चैयरमेन मनीष राठी, लॉयन्स क्लब वल्लभा नाथद्वारा, अन्य संगठनों के साथ ही श्रीजी गोरक्षा दल के अध्यक्ष अंकित गुर्जर, विकाश पालीवाल, राजू सेन, सेवा दे रहे डॉक्टर स्टाफ के समक्ष भेंट किया इस पर चैयरमेन मनीष राठी ने इस सेवा कार्य हेतु भामाशाह का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

इस दौरान नेताप्रतिपक्ष प्रदीप काबरा व भाजपा के पदाधिकारियों ने काइन हाउस में बने गोमाता आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार