सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान बन रहा तालिबान... राजस्थान के योगी के आरोपों से गरमाई सूबे की राजनीति

वहीं बीते दिन हुए भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुए हरीश बेकरी गोली कांड पर भाजपा नेता महंत बालकनाथ योगी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भिवाड़ी में तालिबान जैसे हालात हाे गए हैं

Geeta
  • Sep 15 2021 5:45PM

राजस्थान में इन दिनाें राजनीति गरमाई हुई है. जहां राजस्थान विधानसभा में मदन दिलावर ने मेवात इलाके को मिनी पाकिस्तान बताते हुए अशाेक गहलाेत की सरकार पर निशाना साधा. वहीं बीते दिन हुए भिवाड़ी में दिनदहाड़े हुए हरीश बेकरी गोली कांड पर भाजपा नेता महंत बालकनाथ योगी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भिवाड़ी में तालिबान जैसे हालात हाे गए हैं.

बालकनाथ योगी ने कहा भिवाड़ी हो या राजस्थान हालात तालिबान जैसे हो गए हैं। अपराधियों की सरपरस्ती बुलंद है और चाहे जिसको निशाना बनाया जा रहा है।सीसीटीवी फुटेज में जिस तरह से अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं। उससे प्रतीत होता है कि यह भिवाड़ी राजस्थान नहीं तालिबान का नजारा है।

उन्हाेंने आगे कहा कि भिवाड़ी में गोलीकांड की यह पहली घटना नहीं है। उद्योग नगरी भिवाड़ी नीमराणा बहरोड सहित समूचा अलवर अपराधियों की जद में है और आम आदमी खौफ और आतंक में जी रहा है। क्षेत्र में आए दिन कहीं ना कहीं, हत्या गोलीबारी लूटपाट की घटना सामान्य हो चुकी है। पुलिस और स्थानीय कांग्रेस नेता अथवा सरकार समर्थित राजनेताओं की सांठगांठ के चलते बेगुनाहों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और अपराधियों को बचाया जा रहा है। पुलिस स्वयं अनेकों मामलों में लिप्त पाई जा चुकी हैं ऐसे में जनता किस पर विश्वास करें।

सांसद योगी ने सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास गृह मंत्री का पद है, लेकिन लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति एकदम इसके विपरीत है। प्रदेश के मुखिया ना तो स्वयं संभल पा रहे हैं और ना ही अपनी सरकार को संभाल पा रहे हैं। नैतिक रूप से मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बालकनाथ योगी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज द्वारा अपराधियों की पहचान होने पर भी अपराधियों को पकड़ा नहीं गया है। यह स्पष्ट इशारा कर रहा है कि कांग्रेस के नेता, मंत्री, विधायक अपराधियों से मिले हुए हैं और उन्हीं के इशारों पर जनता को आतंकित किया जा रहा है। राजस्थान कांग्रेस सरकार जनता के वोट लेकर उनकी सुरक्षा करने का दायित्व भूल चुकी है और सिर्फ अपने महिमामंडन में लगी हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार